Corona news : ऋषिकेश में सामाजिक संस्था ने कोरोना योद्धाओं को अनोखी श्रद्धांजलि दी ।। web news uttarakhand ।।

Uttarakhand-corona-warrior-event, rishikesh-news

एक पौधा कोरोना योद्धाओं के नाम , युवाओ का कोरोना योद्धाओं को अनोखा सलाम ।।

ऋषिकेश।।उत्तराखंड।। Environmental Action Group of youth संस्था द्वारा आज पौधे लगाकर विश्व के उन सभी देशों के कोरोना योद्धाओं को भावना पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई जो वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए लड़ते लड़ते शहीद हो गए ।
आज उन सभी देशों के कोरोना योद्धाओं के नाम का सभी सदस्यों ने एक-एक पौधा लगाकर अपनी ओर से अनोखी श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही जो योद्धा कोरोना महामारी का युद्ध लड़ रहे हैं उन की मंगलमय कामना की ईश्वर से प्रार्थना कि वह जल्दी स्वस्थ हो और हम फिर एक साथ फिर मुस्कुराएंगे और कोरोना को हरा आएंगे।


Youth-news,
पेड़ लगाकर कोरोना योद्धाओं को श्रद्धांजलि देते युवा

इस महामारी में जब संपूर्ण विश्व एक दूसरे से दूर हो रहा है उस दौरान कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह किए बिना दूसरों की मदद कर रहे हैं कोरोना के खिलाफ लोगों को बचाने में अपना जान जोखिम में डाल रहे हैं ऐसे योद्धाओं को शत-शत नमन है - सदानंद हलदर,संस्था के वरिष्ठ सदस्य

कोरोना वारियर्स को नमन करते हुए उनके अतुल्य योगदान के प्रति अपनी भावना प्रकट करते हुए शहीद हुए विश्व के सभी देशों के कोरोना वॉरियर्स को समर्पित वृक्ष लगाकर  हम श्रद्धांजलि  देते है-  अरविंद कुमार, सदस्य
विश्व कोरोना वॉरियर्स के इस अतुलनीय योगदान को कभी नहीं भूल सकती विश्व सदा आपकी कर्तव्य निष्ठा को याद रखेगा और आपके द्वारा किए गए अमूल्य योगदान और बलिदान के लिए आपको शत शत नमन-
मनीष बनवाल, संस्था के सचिव

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के वरिष्ठ सदस्य श्री सदानंद हलदर, मनीष बनवाल, अरविंद कुमार, अभिजीत विश्वास, शेर सिंह, आयुष रस्तोगी, सूरज मंडल, गौतम मंडल, वासुदेव मंडल, राज कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएनबी आरसेटी ने डोईवाला ब्लाक के ग्राम रेशम माजरी में स्वरोजगार प्रशिक्षण का किया शुभारंभ ।।web news।।

#उत्तराखंड_मांगे_भू_कानून : सोशल मीडिया से उतर कर सड़कों पर आ रहे है युवा ।।web news।।

Independence Day : माटी, देहारादून के प्रांगण में 74वाँ स्वतन्त्रता दिवस मनाया गया, ।।web news।।

Junyali : उत्तराखंड की पहली म्यूजिकल गुड़िया जुन्याली , जाने जुन्याली की पूरी कहानी ।।web news।।

Pahadi product : दिवाली धमाका पहाड़ी उत्पाद स्यारा बटै त्यारा घौर, पढे पूरी खबर ।।web news।।

चर्चा में है : भगवान सिंह धामी का कुमाउँनी कार्ड पढे पूरी खबर।।web news।।

Corona update : आज 5703 कोरोनावायरस संक्रमण के नए सामने आये, जाने जिलेवार रिपोर्ट ।।web news।।

जन जागरण अभियान समिति ने हरेला पर्व के अवसर पर बेबिनार का आयोजन किया ।।web news।।

Uttrakhand tourism : चम्बा के सौंदर्य दर्शन ।। web new ।।

Pahadi Product : मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल ।। web news uttrakahnd ।।