Pahadi product : दिवाली धमाका पहाड़ी उत्पाद स्यारा बटै त्यारा घौर, पढे पूरी खबर ।।web news।।


पहाड़ की खुशबू को घर घर पहुंचा रहा है स्यारा रिटेल



दिल्ली प्रदूषित शहर बनता जा रहा है जिसे देखते हुए सरकार ने दीवाली के पटाखों पर रोक लगाकर प्रदूषण कंट्रोल की कोशिश की है लेकिन दीवाली की रौनक फीकी कर दी है , पटाखों पर प्रतिबंध से होने वाले उत्साह को पूरा नही किया जा सकता लेकिन दिल्ली में रहने वाले उत्तराखंडी प्रवासियों को स्यारा रिटेल पहाड़ी उत्पाद पहुँचाकर दूर गावँ पहाड़ की यादों में ले जा कर त्यौहारी सीजन में सकून और मानसिक शांति देने का पूरा प्रयास कर रहा है कुमाउँनी बाल मिठाई , गढ़वाली अरसे अहा छज्जा तिवारी डांडी कंठियों की सैर जरूर कर देंगे ।

उत्तराखंड की ऐपण से लक्ष्मी के साथ देवता भी होंगे खुश

अल्मोड़ा के सतोली की ऐपण कलाकार हेमलता की ऐपण थाल स्यारा रिटेल की विशेष उत्पाद है जिसे दिवाली के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है जिसमे पूजा थाल के साथ एक लोटा, दिए और महकती मोमवत्तियां हैं। थाली और लोटे को ऐपण से सजाया गया है ।


बाल मिठाई और अरसे गढ़-कुमौ उत्तखण्ड सांझी संस्कृति का कॉम्बिनेशन

स्यारा रिटेल ने मिठाई की होम डिलीवरी भी कर रही है खास बात यह है मिठाई भी ठेठ पहाड़ी है जिसमे अरसे ,बाल मिठाई , चाकलेट मिठाई का कॉम्बिनेशन है । मिठाई का पैकेट में उत्तखण्ड की सांझी संस्कृति का विशेष ध्यान रखा गया है , मिठाई के पैकेट में गढ़वली अरसे और कुमाउँनी बाल मिठाई दाज्यू भैजी के प्यार को प्रदर्शित करती है ।


स्यारा रिटेल की रीगल की कंडी वाला उत्तराखण्डी गिफ्ट हैम्पर

इस दिवाली स्यारा रिटेल्स खास पहल पहली बार लाये है रिंगाल की टोकरी (कंडी ) वाला पहाड़ी गिफ्ट हैम्पर अपनो को दें पहाड़ी उत्पादों से सजी कंडी और अपने मन पसंद पहाड़ी उत्पाद शामिल कर सकते है जिसमें मुख्य है उत्तराखंडी की मिठाईयां , जैविक एवं पहाड़ी दालें, अनाज, जूस, अचार, बडिया, ऐपण, मसाले, आभूषण, परिधान और पहली पहाड़ी म्यूजिकल गुडिया जुन्याली के साथ साथ.. 150 से ज्यादा विकल्पों में से कुछ भी .. आपकी अपनी पसंद की कंडी आपके अपनों के लिए


स्यारा रिटेल के उत्पादों की होम डिलीवरी के लिए सम्पर्क किया जा सकता है

काल या व्हटसप 8826540148 / 9717190148 नम्बर पर किया जा सकता साथ ही स्यारा रिटेल के फेसबुक पेज -Syara Retails पर भी सम्पर्क किया जा सकता है ।

यह भी पढे-------------------------------


मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल

●● प्रकृति माँ का संदेश लेकर ऑनलाइन मिल रहा हिमालय ट्री का शहद


वेब न्यूज़ उत्तराखण्ड का संदेश आपके लिए

वेब न्यूज़ उत्तराखण्ड की टीम उत्तराखण्ड फ़ास्ट की नीति पर चलते हुए देश दुनिया की प्रमुख खबरों के साथ साथ प्रमुखता पहले गौं , गुठ्यार, नौला, धारा ,खाला, मंडुवा झगोरु,थड्या,चौफलु, जागर , मंडाण आदि उत्तखण्ड से जुड़ी जानकारी को प्रिय पाठकों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत है जो कि हमारा उदेश्यात्मक कार्य भी है , आप हमे हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जानकारी , समाचार शेयर कर सकते है।
मेल आई :  webnewsuttarakhand@gmail.com

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएनबी आरसेटी ने डोईवाला ब्लाक के ग्राम रेशम माजरी में स्वरोजगार प्रशिक्षण का किया शुभारंभ ।।web news।।

#उत्तराखंड_मांगे_भू_कानून : सोशल मीडिया से उतर कर सड़कों पर आ रहे है युवा ।।web news।।

Independence Day : माटी, देहारादून के प्रांगण में 74वाँ स्वतन्त्रता दिवस मनाया गया, ।।web news।।

Junyali : उत्तराखंड की पहली म्यूजिकल गुड़िया जुन्याली , जाने जुन्याली की पूरी कहानी ।।web news।।

चर्चा में है : भगवान सिंह धामी का कुमाउँनी कार्ड पढे पूरी खबर।।web news।।

Corona update : आज 5703 कोरोनावायरस संक्रमण के नए सामने आये, जाने जिलेवार रिपोर्ट ।।web news।।

जन जागरण अभियान समिति ने हरेला पर्व के अवसर पर बेबिनार का आयोजन किया ।।web news।।

Uttrakhand tourism : चम्बा के सौंदर्य दर्शन ।। web new ।।

Pahadi Product : मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल ।। web news uttrakahnd ।।