Today Horoscope : आज का राशिफल 3 जून आज का राशिफल, जाने आज का राशिफल ।।web news।।

today-horoscope



जाने क्या कहते है आपके सितारे , आज का राशिफल ।।


मेष राशि- आज का दिन आपके लिए शुभकारी है, व्यपार में सफलता मिलेगी काम में मन लगेगा , आज अगर कोई नया कार्य शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो द‍िन अच्‍छा है। ध् आज अविवाहितों के विवाह की बात आगे बढ़ेगी। पर‍िवार के लिए आज का द‍िन आनंददायी है।

वृषभ राशि -आज का दिन आपके लिए संघर्ष के बाद सफलता दिलाएगा, मानसिक चितां बानी रहेगी घर खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन आय में कमी नही आएगी आय-संपत्ति के लिए शुभ द‍िन है। क‍िसी नए पार्टनर या परिवार के सदस्य के जुड़ने से आपके कारोबार में सफलता का योग बन सकता है।

मिथुन राशि - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।
परिवार व बच्चों को आज आप समय देंगे , उनके साथ समय बिताने से आपको मानसिक सुख मिलेगा ।प्रेमी युगलों का भी दिन आज अच्छा रहेगा । नई योजनाओं से आपको लाभ भी मिल सकता है। कुल मिला के आज का दिन मानसिक शांति का रहने वाला है अगर आप थोड़ा सा ध्यान दे ।

कर्क राशि - आज आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना जरूरी है। इसके अलावा आज के द‍िन अनावश्यक विवादों से बचने की अवश्यककता है वरना आपको आर्थिक हानि हो सकती है । अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है ।

सिंह राशि -
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा । यात्रा के योग बन रहे है थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार में सुख शांति रहेगी आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे है । बिना पारिवारिक परामर्श के नए निवेश करने से बचें ।


कन्या राशि - आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक मामले में आप आज भाग्यशाली रहेंगे। आपको धन की प्राप्ति होगी। आय बढ़ेगी। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन काफी कमजोर है । व्यवसाय में लाभ के मिलने की संभावनाएं बढ़ रही है । नौकरी के लिहाज से समय अच्छा है। पुराने कानूनी विवाद में सफलता के योग बन रहे है ।

तुला राशि - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा । काम मे मन लगेगा । परिवार में तनाव रहेगा लेकिन आप दूर करने की कोशिश करेंगे । अचानक कहीं से धन प्राप्ति के योग बन रहे है । स्वस्थ्य अच्छा रहेगा ।व्‍यसाय में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा साथ ही आपके सहयोगियों का भी पूरा सहयोग मिलेगा ।

वृश्चिक राशि - आज का दिन आपके लिए कमजोर रहेगा । ख़र्चे बढेंगे , स्वस्थ्य संबधित परेशानियां बढ़ सकती है
ध्‍यान रखें आज के दिन किसी से भी वाद-विवाद की स्थिति आए तो वहां से दूर हो जाएं । अनावश्यक की यात्रा भी हो सकती है ऐसी यात्रओं से बचें। किसी पुराने मित्र से मिलने के योग बन रहे है ।

धनु राशि - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपके पास धन आएगा, जिससे आपके रुके हुए काम बनेंगे और आपको खुशी होगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन सरदर्द की समस्या हो सकती है । बच्चों की सेहत को लेकर परेशानियां बढ सकती है । प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा । परिवार में प्रेम बढ़ेगा।


मकर राशि - आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहेगा । स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है तनाव बढ़ सकता है । अपच की शिकायत रह सकती है पेट सबंधि विकार होने के योग बन रहे है ।प साहित्‍य के कार्यों में रूचि का योग है। आज का द‍िन आपके लिए सफलता एवं नई योजनाओं से भरा दिन रहने की संभावनाएं है। सुख के साधन बढ़ेंगे। कारोबार संबंधी लगातार चल रहे प्रयासों में आज सफल होने के योग भी बन रहे है


कुंभ राशि -आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहेगा। स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है जिससे आपकी चिन्ताएं बढ़ सकती है साथ ही आपकी धार्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी। नौकरी पेशा वालों को आज के दिन कुछ ज्‍यादा ही सजग रहने की जरूरत है।


मीन राशि
- आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव वाला रहेगा। सावधानी पूर्वक काम आज आपको सफलता दिलाएगा। लेकिन जरा सी लापरवाही आपको नुकसान पहुंचा सकती है। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन कमजोर रहेगा ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएनबी आरसेटी ने डोईवाला ब्लाक के ग्राम रेशम माजरी में स्वरोजगार प्रशिक्षण का किया शुभारंभ ।।web news।।

#उत्तराखंड_मांगे_भू_कानून : सोशल मीडिया से उतर कर सड़कों पर आ रहे है युवा ।।web news।।

Independence Day : माटी, देहारादून के प्रांगण में 74वाँ स्वतन्त्रता दिवस मनाया गया, ।।web news।।

Junyali : उत्तराखंड की पहली म्यूजिकल गुड़िया जुन्याली , जाने जुन्याली की पूरी कहानी ।।web news।।

Pahadi product : दिवाली धमाका पहाड़ी उत्पाद स्यारा बटै त्यारा घौर, पढे पूरी खबर ।।web news।।

चर्चा में है : भगवान सिंह धामी का कुमाउँनी कार्ड पढे पूरी खबर।।web news।।

Corona update : आज 5703 कोरोनावायरस संक्रमण के नए सामने आये, जाने जिलेवार रिपोर्ट ।।web news।।

जन जागरण अभियान समिति ने हरेला पर्व के अवसर पर बेबिनार का आयोजन किया ।।web news।।

Uttrakhand tourism : चम्बा के सौंदर्य दर्शन ।। web new ।।

Pahadi Product : मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल ।। web news uttrakahnd ।।