आज का राशिफल : 26 जुलाई 2020 के राशि फल।। Today Horoscope ।। web news ।।


आज का राशिफल : 26 जुलाई 2020 के राशि फल।।

1- मेष राशि

आज के दिन आपको मानसिक तनाव भरा हो सकता है, आपको अपने और परिवार के स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखने की आवश्यकता है । जीवनसाथी को शान्ति पूर्ण तरीके से समझाने का प्रयास करें । यात्रा करने से बचें । शराब सिगरेट पीने की लत को छोड़ दें क्योंकि इससे आपको नुकसान हो रहा है इसका ज्यादा सेवन करोगे तो आपकी किडनी खराब हो सकती है इसलिए सावधानी रखें ।
आज का भाग्यांक- 5
शुभ रंग -हल्का लाल

2- वृषभ राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा । आप मेहनत बहुत कर रहे हैं, लेकिन परिणाम नहीं मिलने से तनाव हो सकता है । परिवार का प्रेम मिलेगा । आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा कुछ समय से आप थकान महसूस कर रहे थे उससे भी राहत मिलने के योग बन रहे है ।
आज का भाग्यांक -1
शुभ रंग -महरूम

3- मिथुन राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा ।आज के दिन आपको बाहर जाने का योग बन रहा है लेकिन ख़ास नहीं रहेगा, यात्रा स्थगित होने से मानसिक तनाव बढ़ सकता है । जीवनसाथी का साथ मिलेगा।आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और चिंताए भी कम होंगी ।
आज का भाग्यांक - 3
शुभ रंग -हल्का गुलाबी

4- कर्क राशि

किसी भी कार्य को देर तक टालना ठीक नहीं है।अधूरे कार्य पूर्ण होने से चिंता से मुक्ति मिलेगी ।परिवार के सहयोग से धन लाभ के योग हैं। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा गले की खराश दूर होगी बचें हुए समय का सदुपयोग करें गलत संगत से दूर रहें ।
आज़ का भाग्यांक - 7
शुभ रंग -ब्राउन


5- सिंह राशि

आज के दिन आपको आर्थिक सहयोग मिलेगा,घर चलाने की व्यवस्था आपकी सुदृढ़ रहेगी। किसी भी प्रकार का तनाव या संकट आज के दिन नज़र नहीं आ रहा है.आज आप अपने लाईफ पार्टनर के साथ में अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आज आपका स्वास्थ्य अन्य दिनों की अपेक्षा अच्छा रहेगा आज आप हल्का महसूस करेंगे सामान्य वर्ग के लोग भी अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें ।
आज भाग्यांक- 4
शुभ रंग -हल्का गुलाबी

6- कन्या राशि

आज के दिन आपको जीवन में किसी पुरुष द्वारा पूर्ण सहयोग मिलेगा । आपके मन में ख़ुशी बनी रहेगी । पारिवारिक सहयोग मिलने से मानसिक संतुष्टि बनी रहेगी।आज आपको कोई नया पार्टनर भी मिल सकता है जिसकी तलाश आपको बहुत समय से थी और आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा पुरानी बिमारी से राहत मिलेगी, विद्यार्थी वर्ग आपके परीक्षा परिणाम अच्छे आएंगे ।
आज का भाग्यांक 2
शुभ रंग महरूम

7- तुला राशि

किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा। आपके अंदर अध्यात्म की शक्ति बहुत बढ़ेगी ।किसी न किसी चीज़ को लेकर आप आध्यात्मिक तौर पर आगे बढ़ेंगे ।
आज आप सामान्य से अधिक आक्रामक और दृढ व्यवहार करेंगे । कार्य में प्रगति के लिए आपको धैर्य की आवश्यकता होगी आज पेट और पचान तन्त्र से जुडी दिक्कतें आ सकती है इसलिए बाहर की वस्तुएं न खाएं विद्यार्थी वर्ग अपनी शिक्षा पर ध्यान दें
आज का भाग्यांक 2
शुभ रंग -ब्राउन

8- वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। किसी भी प्रकार की समस्या आपको आज नहीं होगी.आपको अपने कार्य व्यापार व्यवसाय में अच्छा लाभ प्राप्त होगा आप अपने कार्य से सन्तुष्ट होंगे आज आप अपने लाईफ पार्टनर को खुश कर सकते हैं।आज आप त्वचा सम्बन्धी छोटी छोटी तकलीफों से परेशान हो सकते है
आज का भाग्यांक - 5
शुभ रंग -लाल

9- धनु राशि

आर्थिक तौर पर आप मज़बूत रहेंगे लेकिन फिर भी उदासी आपको घेरकर रखेगी । आज आप अपने कार्य व्यापार व्यवसाय में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।किसी न किसी प्रकार का अकेलापन महसूस हो सकता है।आज आप स्वस्थ रहेंगे और खूब अधिक खेलकूद करेंगे इससे आपके शरीर में स्फूर्ति रहेगी सामान्य वर्ग के लोगों को आज अच्छा लाभ प्राप्त होगा
आज का भाग्यांक - 5
शुभ रंग -लाल

10- मकर राशि

आज के दिन आपको किसी पुराने मित्र के खोने या बिछड़ने की खबर मिल सकती है मन में तनाव और दुख हो सकता है । आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है इसलिए अपने साथी का सहयोग करें आज आप अधिक मेहनत से थक सकते हैं इसलिए आराम करें और स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम करें
आज का भाग्यांक- 8
शुभ रंग -हल्का लाल


11- कुंभ राशि

आर्थिक चिंता आपको सता सकती है। आज के दिन अधूरे कार्य पूरे होने से मन में प्रसन्नता रहेगा । कहीं ना कहीं धन से जुड़े मामले में पारिवारिक समर्थन महसूस होगा । आपका जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा दे सकता है आज आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें क्योंकि आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है नियमित रूप से वर्कआउट करें आपके लिए अच्छा होगा
आज का भाग्यांक- 6
शुभ रंग- लाल

12- मीन राशि

अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी भी प्रकार के कठोर शब्द आपके संबंधों को हमेशा के लिए खराब कर सकते हैं ।क्रोध और उत्तेजना में आकर अहम निर्णय ना लें ।
आज आप सामाजिक रीति रिवाजों का विशेष ख्याल रखें
आज का भाग्यांक- 8
शुभ रंग - आरेज


ज्योतिषाचार्य- सत्यनारायण शास्त्री

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएनबी आरसेटी ने डोईवाला ब्लाक के ग्राम रेशम माजरी में स्वरोजगार प्रशिक्षण का किया शुभारंभ ।।web news।।

#उत्तराखंड_मांगे_भू_कानून : सोशल मीडिया से उतर कर सड़कों पर आ रहे है युवा ।।web news।।

Independence Day : माटी, देहारादून के प्रांगण में 74वाँ स्वतन्त्रता दिवस मनाया गया, ।।web news।।

Junyali : उत्तराखंड की पहली म्यूजिकल गुड़िया जुन्याली , जाने जुन्याली की पूरी कहानी ।।web news।।

Pahadi product : दिवाली धमाका पहाड़ी उत्पाद स्यारा बटै त्यारा घौर, पढे पूरी खबर ।।web news।।

चर्चा में है : भगवान सिंह धामी का कुमाउँनी कार्ड पढे पूरी खबर।।web news।।

Corona update : आज 5703 कोरोनावायरस संक्रमण के नए सामने आये, जाने जिलेवार रिपोर्ट ।।web news।।

जन जागरण अभियान समिति ने हरेला पर्व के अवसर पर बेबिनार का आयोजन किया ।।web news।।

Uttrakhand tourism : चम्बा के सौंदर्य दर्शन ।। web new ।।

Pahadi Product : मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल ।। web news uttrakahnd ।।