Independence Day : माटी, देहारादून के प्रांगण में 74वाँ स्वतन्त्रता दिवस मनाया गया, ।।web news।।


माटी संस्था ने धूम धाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस ।

आज 74वें स्वतन्त्रता दिवस के पावन मौके पर माटी संस्था देहारादून के प्रांगण में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर संस्था के संस्थापक डॉ० वेद प्रकाश ने निर्धारित समय प्रातः 9.15 में ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर संस्था के सचिव व वैज्ञानिक डॉ० अंकिता राजपूत ने अपने सम्बोधन भाषण में देश के स्वतंत्र करने में योगदान करने वाले वीर शहीदों को याद करते हुए उनको नमन किया। आगे डॉ अंकिता ने संस्था के द्वारा कोरोना संकटकाल में चलाये जा रहे सामाजिक कार्यों से भी उपस्थित लोगो को अवगत करवाया। साथ ही यह आवाहन किया की देश के उन स्वतन्त्रता सेनानियों के देखे गए उज्ज्वल भारत की सपने को पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए।
हमे यह स्वतन्त्रता बहुत लम्बे संघर्ष के बाद मिली है इसलिए हमारा कर्तव्य बनाता है की हम इस मिले स्वतन्त्रता के मूल्य को पहचाने व देश में रहने वाले समाज के अंतिम पायदान पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति के उज्ज्वल भविष्य को सुधारने के लिए अपना योगदान करें- डॉ० वेद प्रकाश संस्थापक,माटी संस्था देहरादून

मनोरंजन कार्यक्रमों का आयोजन किया गया

मनोरंजन के लिए नींबू रेस व म्यूजिकल चैयर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। नींबू रेस मे प्रथम स्थान संध्या, द्वितीय स्थान रींकी कुमारी व तीसरा स्थान सपना बिष्ट ने प्राप्त किया वही म्यूजिकल चैयर प्रतियोगिता नीलम विजय हुई।


कार्यक्रम में उपस्थ्ति रहे ।

स्वतन्त्रता दिवस के इस पवन मौके पर गणमान्य अतिथियों के साथ संस्था के अनुप्रिया, प्रतीक्षा, मेघा गौरव एवं मनोज आदि उपस्थ्ति रहें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएनबी आरसेटी ने डोईवाला ब्लाक के ग्राम रेशम माजरी में स्वरोजगार प्रशिक्षण का किया शुभारंभ ।।web news।।

#उत्तराखंड_मांगे_भू_कानून : सोशल मीडिया से उतर कर सड़कों पर आ रहे है युवा ।।web news।।

Junyali : उत्तराखंड की पहली म्यूजिकल गुड़िया जुन्याली , जाने जुन्याली की पूरी कहानी ।।web news।।

Pahadi product : दिवाली धमाका पहाड़ी उत्पाद स्यारा बटै त्यारा घौर, पढे पूरी खबर ।।web news।।

चर्चा में है : भगवान सिंह धामी का कुमाउँनी कार्ड पढे पूरी खबर।।web news।।

Corona update : आज 5703 कोरोनावायरस संक्रमण के नए सामने आये, जाने जिलेवार रिपोर्ट ।।web news।।

जन जागरण अभियान समिति ने हरेला पर्व के अवसर पर बेबिनार का आयोजन किया ।।web news।।

Uttrakhand tourism : चम्बा के सौंदर्य दर्शन ।। web new ।।

Pahadi Product : मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल ।। web news uttrakahnd ।।