कैंट विधायक हरबंस कपूर की टीम ने जे पी नड्डा का किया जोएदार स्वागत , जाने पूरी खबर ।।web news।।


कार्यकर्ता और हम पार्टी के आवरण हैं, हमारा आचार और विचार सही होना चाहिए - जे पी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के देहरादून आगमन पर कैंट विधयाक हरबंस कपूर उनका स्वगात के लिए कैंट विधानसभा क्षेत्र के अपने समर्थकों के साथ द्वारिका स्टोर के नजदीक पहुंचे । भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के देहरादून आगमन से उत्साहित दिखे । विधयाक हरबंस कपूर के साथ किसान मोर्चा , महिला मोर्चा कैंट क्षेत्र के पार्षद अन्य संगठनों के सदस्य एवं पदाधिकारी भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत समारोह में पहुँच कर जोश एवं उत्साह में रहे । किसान मोर्चा की टीम टैक्टर , ट्राली, हल गन्ना पराली के साथ पहुँची , कार्यकर्ता भगवा टोपी , पार्टी का पटका , झंडे डंडे के साथ हाथों में गुब्बारे लिए सड़क किनारे खड़े रहे साथ ही पंजाबी व देशभक्ति गीतों में झूमकर अपनी खुशी का इजहार कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का देहरादून में स्वागत किया ।

कैंट विधान सभा क्षेत्र से स्वागत समारोह में उपथित रहे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वागत एवं अभिनंदन समारोह में कैंट विधान सभा क्षेत्र से विधायक हरबंस कपूर , राजेश काम्बोज, बचन सिंह रावत, किसान मोर्चा से बबलू बंसल, देवेंद्र पचिशिया, राजेश सैनी , रमेश खत्री , अनिल कुमार , पूरन चंद, रंजिता गुरुंग, विनोद पंवार, भूपाल चंद , मोहित पंवार, विक्की खन्ना , मनोज शर्मा आदि कार्यकर्ता , पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

जेपी नड्डा ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर किया मंथन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देहरादून के बीजापुर गेस्ट हाउस में प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों, सांसदों व जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की। इस बैठक में पार्टी की राजनीतिक दशा एवं दिशा व बूथ स्तर के कार्यक्रमों की समीक्षा हुई। इसके बाद प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री और जिलाध्यक्षों के साथ विभिन्न मसलों पर चर्चा की। इस दौरान शामिल सभी लोगों को मैं नहीं हम की भावना से काम करने का सुझाव दिया। 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने जीत के मंत्र भी साझा किए । उन्होंने कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के हुए एतिहासिक कार्यों के बारे में बताया।


 इसके बाद दायित्वधारियों, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर और सहकारी बैंकों के अध्यक्षों की बैठक ली। इसके बाद आइआरडीटी सभागार में प्रबुद्ध नागरिकों के सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं और इसके बाद बीजापुर गेस्ट हाउस में प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, और प्रदेश महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड आगमन से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उनका यह दौरा ऐतिहासिक है। उनके कुशल मार्गदर्शन में पार्टी कार्यकर्ता मिशन 2022 को फतह करने के लिए नई ऊर्जा के साथ जुटेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और हम पार्टी के आवरण हैं। हमारा आचार और विचार सही होना चाहिए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएनबी आरसेटी ने डोईवाला ब्लाक के ग्राम रेशम माजरी में स्वरोजगार प्रशिक्षण का किया शुभारंभ ।।web news।।

#उत्तराखंड_मांगे_भू_कानून : सोशल मीडिया से उतर कर सड़कों पर आ रहे है युवा ।।web news।।

Independence Day : माटी, देहारादून के प्रांगण में 74वाँ स्वतन्त्रता दिवस मनाया गया, ।।web news।।

Junyali : उत्तराखंड की पहली म्यूजिकल गुड़िया जुन्याली , जाने जुन्याली की पूरी कहानी ।।web news।।

Pahadi product : दिवाली धमाका पहाड़ी उत्पाद स्यारा बटै त्यारा घौर, पढे पूरी खबर ।।web news।।

चर्चा में है : भगवान सिंह धामी का कुमाउँनी कार्ड पढे पूरी खबर।।web news।।

Corona update : आज 5703 कोरोनावायरस संक्रमण के नए सामने आये, जाने जिलेवार रिपोर्ट ।।web news।।

जन जागरण अभियान समिति ने हरेला पर्व के अवसर पर बेबिनार का आयोजन किया ।।web news।।

Uttrakhand tourism : चम्बा के सौंदर्य दर्शन ।। web new ।।

Pahadi Product : मडुवे के रसगुल्लों से दिवाली में पहाड़ी रस्याण , पढे हिदेश ट्रस्ट की अनोखी पहल ।। web news uttrakahnd ।।